तेजी से बदलती दुनिया में भारत ‘विश्व मित्र’ की भूमिका में आगे बढ़ रहा है: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वैश्विक कल्याण के लिए भारत की प्रतिबद्धता, प्रयास और कड़ी मेहनत दुनिया को safer और prosperous बना रही है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को गांधीनगर के महात्मा मंदिर में वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट 2024 के 10वें संस्करण के उद्घाटन सत्र में बोलते हुए कहा कि दुनिया आज भारत को स्थिरता के एक महत्वपूर्ण स्तंभ और एक ऐसे दोस्त के रूप में देखती है जिस पर भरोसा किया जा सकता है।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को गांधीनगर में Vibrant Gujarat Global Summit 2024 के उद्घाटन सत्र के दौरान।

 

तेजी से बदलती दुनिया में भारत विश्व मित्र की भूमिका में आगे बढ़ रहा है। आज भारत ने विश्व को समान सामूहिक लक्ष्य प्राप्त करने का विश्वास दिलाया है। वैश्विक कल्याण के लिए भारत की प्रतिबद्धता, प्रयास और कड़ी मेहनत दुनिया को safer और prosperous बना रही है। दुनिया भारत को स्थिरता के एक महत्वपूर्ण स्तंभ के रूप में देखती है। एक दोस्त जिस पर भरोसा किया जा सकता है, एक साथी जो जन-केंद्रित विकास में विश्वास करता है, एक आवाज जो वैश्विक भलाई में विश्वास करती है, वैश्विक अर्थव्यवस्था में विकास का एक इंजन, समाधान खोजने के लिए एक प्रौद्योगिकी केंद्र, powerhouse of talented youth और एक democracy जो वितरित करता है.

You may also like 

  1. राम मंदिर नहीं जाएंगे कांग्रेस नेता, निमंत्रण ठुकराया
  2. हिज़्बुल्लाह ने mediterranean sea में इज़रायली गैस रिग की ओर drone attack किए|

One thought on “तेजी से बदलती दुनिया में भारत ‘विश्व मित्र’ की भूमिका में आगे बढ़ रहा है: पीएम मोदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *